सलमान खान की जिंदगी पर खतरा: जान से मारने की धमकी के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा!

सलमान खान की जिंदगी पर खतरा: जान से मारने की धमकी के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा!

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट कर रहे हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में लगातार आने वाली धमकियों ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया है। लंबे समय से सलमान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, और हाल ही में ‘बिग बॉस’ के सेट पर उन्होंने एक ऐसी बात कही जिसने सबको हैरान कर दिया।

 

जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान का दर्द

सलमान खान ने अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पहली बार अपने दिल की बात कही। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उनके जीवन में चल रही घटनाएं उनके लिए बेहद तनावपूर्ण हैं। एक वायरल वीडियो में, जो ‘बिग बॉस 18’ के सेट से है, सलमान ने कहा कि इस वक्त शो के कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ों को संभालना उनके लिए मुश्किल हो रहा है, क्योंकि वह अपने जीवन के एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं।

 

“बिग बॉस के घरवालों के झगड़े सुलझाने हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आज यहां होना चाहिए था,” सलमान के इन शब्दों ने उनके फैंस को झकझोर दिया। वीडियो में सलमान का चेहरा उदासी और चिंता से भरा दिख रहा था, जिससे उनके चाहने वाले बेहद परेशान हो गए हैं।     

 

ये भी पढ़ें – जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला: 7 की मौत, सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई से दहशत!

इसे भी देखें:  रतन टाटा के निधन के बाद: उनकी विरासत और आने वाले समय का क्या होगा?

बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान को धमकियां

12 अक्टूबर को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड में भी अच्छी पहचान रखते थे और अपने इफ्तार पार्टियों के लिए मशहूर थे। उनकी मौत के बाद, सलमान खान को भी गंभीर धमकियां मिलने लगीं, जिसके चलते उन्हें Y+ सुरक्षा दी गई। इसके बावजूद, सलमान अपने पेशेवर दायित्वों को निभाते हुए शो की शूटिंग जारी रख रहे हैं।

सलमान से मांगे गए 5 करोड़ रुपये

धमकियों का सिलसिला यहां खत्म नहीं हुआ। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली और सलमान को चेतावनी दी। हाल ही में, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी भरे मैसेज आए, जिनमें सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई। मैसेज में लिखा था कि अगर सलमान ने पैसे नहीं दिए तो उनका अंजाम बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

 

अपना रिएक्शन जरूर दें।
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
इस पोस्ट को लोगों के साथ शेयर करें

Renu

नमस्ते, मेरा नाम रेनू रावत है। मैं एक ब्लॉगर और शोधकर्ता हूं, और मुझे लोगों को जानकारी प्रदान करने के लिए ब्लॉग लिखना बेहद पसंद है। मैं अद्भुत तथ्यों, ऑटोमोबाइल्स, पैसे, शिक्षा, और विश्व से जुड़े विषयों पर लेख लिखती हूं। मेरा उद्देश्य है कि मेरे लेख लोगों को नई जानकारी दें और उन्हें प्रेरित करें।

More From Author

https://aindianews.com/wp-content/uploads/2024/10/A-India-news_जम्मू-कश्मीर-में-बड़ा-आतंकी-हमला.png

जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला: 7 की मौत, सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई से दहशत!

अहोई अष्टमी 2024: माताओं का अटूट प्रेम और संतान के लिए अद्भुत उपाय

अहोई अष्टमी 2024: माताओं का अटूट प्रेम और संतान के लिए अद्भुत उपाय!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *