EICMA 2024 में IGNYTE के हेलमेट्स ने मचाई धूम: जानें क्यों हो रहे हैं सबकी जुबान पर!

EICMA 2024 में IGNYTE के हेलमेट्स ने मचाई धूम: जानें क्यों हो रहे हैं सबकी जुबान पर!

आगामी EICMA 2024, जो कि इटली के मिलान में अगले महीने आयोजित होने जा रहा है, दुनिया का सबसे बड़ा मोटरसाइकल शो है। इस शो में, भारत की प्रमुख हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड अपने प्रीमियम ब्रांड इग्नाइट के अद्वितीय हेलमेट्स को पेश करने के लिए तैयार है। यह कार्यक्रम 7 से 10 नवंबर तक चलेगा और स्टीलबर्ड का उद्देश्य वैश्विक स्तर पर भारतीय मैन्युफैक्चरिंग की पहचान को और मजबूती प्रदान करना है।

इग्नाइट: एक प्रीमियम ब्रांड की पहचान

स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड, जो कि भारत में सबसे अधिक हेलमेट बेचने वाली कंपनियों में से एक है, EICMA 2024 में अपने इग्नाइट ब्रांड के लेटेस्ट प्रीमियम हेलमेट्स और मोटरसाइकिल गियर की पूरी रेंज पेश करेगा। इग्नाइट का ध्यान इनोवेशन और बेहतरीन गुणवत्ता पर है, जो भारतीय पहचान को विश्व स्तर पर उजागर करेगा।

सुरक्षा में मानक: ECE 22.06 और DOT सर्टिफिकेशन

इग्नाइट हेलमेट्स स्टीलबर्ड का प्रीमियम ब्रांड है, जो ECE 22.06 और DOT सर्टिफिकेशन प्राप्त कर चुका है। यह भारत का एकमात्र ब्रांड है जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में विश्व स्तरीय कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। EICMA में इग्नाइट के कई मॉडल प्रदर्शित किए जाएंगे, जो वैश्विक राइडर्स को आकर्षित करने में सक्षम होंगे।

सुरक्षा और स्टाइल का बेहतरीन मिश्रण

इग्नाइट हेलमेट्स की शुरुआत 2016 में हुई थी, और यह ब्रांड नवीनतम तकनीक के साथ इटैलियन डिजाइन को जोड़कर सुरक्षा और स्टाइल के उच्चतम मानकों को स्थापित करता है। EICMA 2024 में इग्नाइट अपनी नई हेलमेट्स और मोटरसाइकिल गियर की पूरी रेंज को प्रदर्शित करेगा, जिससे यह वैश्विक ब्रांड्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर सके।

इसे भी देखें:  Automoblies - Tata Nexon CNG यह टर्बो चार्ज्ड कार देगी आपको शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स!

भारत का अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रतिनिधित्व

स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर काशिश कपूर ने कहा, “EICMA मोटरसाइकल उद्योग का सबसे प्रमुख इवेंट है, और हमें गर्व है कि हम इस अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हम दिखाएंगे कि भारतीय ब्रांड उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और सुरक्षा और डिजाइन के नए मानक स्थापित कर सकते हैं।” वहीं, इग्नाइट के यूरोपियन ऑपरेशंस के प्रमुख IVO Boncompagni ने बताया, “हम दुनियाभर के राइडर्स को न केवल सुरक्षित, बल्कि स्टाइलिश हेलमेट्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

आइए, इनोवेशन का जश्न मनाएं!

EICMA 2024 में इग्नाइट हेलमेट्स की नई रेंज का अवलोकन करें और जानें कि कैसे यह ब्रांड विश्व स्तर पर भारतीय उत्पादों को मान्यता दिला रहा है। यह न केवल सुरक्षा के लिए एक सशक्त विकल्प है, बल्कि एक स्टाइल स्टेटमेंट भी है।

 

ये भी पढ़ें  KTM 200 Duke 2024 जानिए इसकी कीमत और फीचर्स जो दिलाएंगे आपको राइडिंग का नया अनुभव!

अपना रिएक्शन जरूर दें।
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
इस पोस्ट को लोगों के साथ शेयर करें

Renu

नमस्ते, मेरा नाम रेनू रावत है। मैं एक ब्लॉगर और शोधकर्ता हूं, और मुझे लोगों को जानकारी प्रदान करने के लिए ब्लॉग लिखना बेहद पसंद है। मैं अद्भुत तथ्यों, ऑटोमोबाइल्स, पैसे, शिक्षा, और विश्व से जुड़े विषयों पर लेख लिखती हूं। मेरा उद्देश्य है कि मेरे लेख लोगों को नई जानकारी दें और उन्हें प्रेरित करें।

More From Author

क्या आप जानते हैं शरद पूर्णिमा की रात क्या करें जानिए माता लक्ष्मी के आगमन के रहस्य!

क्या आप जानते हैं शरद पूर्णिमा की रात क्या करें? जानिए माता लक्ष्मी के आगमन के रहस्य!

आपका खुद का बिजनेस अमेज़न डिलीवरी फ्रेंचाइज़ी से कैसे कमाएँ लाखों?

Business Idea – आपका खुद का बिजनेस अमेज़न डिलीवरी फ्रेंचाइज़ी से कैसे कमाएँ लाखों?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *