हिना खान (Hina Khan) की आखिरी पलक ने किया चौंकाने वाला खुलासा – जानिए कैसे लड़ रही हैं जिंदगी की सबसे बड़ी जंग!

हिना खान (Hina Khan) की आखिरी पलक ने किया चौंकाने वाला खुलासा – जानिए कैसे लड़ रही हैं जिंदगी की सबसे बड़ी जंग!

कैंसर से जूझ रही हिना खान: आखिरी पलक से मिली प्रेरणा और सकारात्मकता के साथ जिंदगी की जंग लड़ती अभिनेत्री

टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हिना खान, जो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जानी जाती हैं, इन दिनों एक कठिन दौर से गुजर रही हैं। वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं, लेकिन अपनी सकारात्मकता और मोटिवेशन के साथ इस चुनौती का सामना कर रही हैं। हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी पलक के बारे में बताया और यह भी साझा किया कि उन्हें इस मुश्किल समय में क्या प्रेरित कर रहा है।

 

हिना की पोस्ट में क्या था खास?


हिना ने अपनी आंखों की दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “जानना चाहते हो कि मेरा फिलहाल मोटिवेशन का सोर्स क्या है? कभी यह एक मजबूत और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा थी, जो मेरी आंखों की शोभा बढ़ाती थी। मेरी लंबी और सुंदर पलकें… बहादुर, अकेली योद्धा, मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ खड़ी है और लड़ रही है। मेरी आखिरी कीमो में अकेली पलक मेरी मोटिवेशन है। इस मुश्किल समय को भी पार कर लेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने एक दशक से या उससे भी ज्यादा समय से फेक पलकें नहीं लगाई हैं, लेकिन अब मुझे लगानी पड़ रही हैं मेरे शूट के लिए। कोई ना, सब ठीक हो जाना है।”

 

हिना की स्वास्थ्य यात्रा

हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, इस कठिन समय में उनकी हिम्मत देखने लायक है। वह अपने अंतिम कीमो सेशन की तैयारी कर रही हैं और इसके चलते उनके बाल भी झड़ने लगे थे, जिसके कारण उन्होंने अपने बाल खुद ही काट लिए थे। अब हिना विग पहनकर अपने काम को जारी रखी हुई हैं।

 

सकारात्मकता का प्रतीक

हिना खान लगातार अपने काम में व्यस्त हैं और हाल ही में उन्हें एक रैंप शो में भी देखा गया। उन्होंने अपना जन्मदिन भी गोवा में मनाया, जहां उनके साथ उनकी मां और बॉयफ्रेंड भी मौजूद थे।

हिना की यह कहानी न केवल उनके फैंस के लिए प्रेरणा है, बल्कि यह दिखाती है कि मुश्किल समय में भी सकारात्मक रहना और आगे बढ़ना संभव है।

 

अपना रिएक्शन जरूर दें।
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
इस पोस्ट को लोगों के साथ शेयर करें
इसे भी देखें:  Stand Up India Yojana -क्या आप भी अपने व्यवसाय की शुरुआत करना चाहते हैं? जानें स्टैंड अप इंडिया योजना के लाभ!

Renu

नमस्ते, मेरा नाम रेनू रावत है। मैं एक ब्लॉगर और शोधकर्ता हूं, और मुझे लोगों को जानकारी प्रदान करने के लिए ब्लॉग लिखना बेहद पसंद है। मैं अद्भुत तथ्यों, ऑटोमोबाइल्स, पैसे, शिक्षा, और विश्व से जुड़े विषयों पर लेख लिखती हूं। मेरा उद्देश्य है कि मेरे लेख लोगों को नई जानकारी दें और उन्हें प्रेरित करें।

More From Author

करवाचौथ के दिन पति-पत्नी को नहीं करना चाहिए ये काम

करवाचौथ के दिन पति-पत्नी को नहीं करना चाहिए ये काम, वरना हो सकता है अनिष्ट!

लॉरेंस बिश्नोई: सलमान खान की जान के पीछे की सच्चाई और सिद्दीकी हत्याकांड!

लॉरेंस बिश्नोई: सलमान खान की जान के पीछे की सच्चाई और सिद्दीकी हत्याकांड!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *